[दीवान]एएबीपी सांझा के बहाने, रिजनल मीडिया पर बातचीत

vineet kumar vineetdu at gmail.com
Wed Dec 3 00:26:52 CST 2014

2: 30 बजे दोपहर सुनकर बताइएगा

पंजाब में एबीपी सांझा चैनल बंद हो गया लेकिन मीडिया में इसकी एक लाइन की कहीं
खबर नहीं आयी. इसके बंद किए जाने से दर्जनों मीडियाकर्मी सड़क पर आ गए.

harman radio, australiya sydney के लिए हरप्रीतजी( Harpreet Singh
<https://www.facebook.com/harpreetsingh.media>) जी ने इस संबंध में मुझसे
विस्तार में बात की जो कि आज दोपहर 2: 30 प्रसारित होगा. सांझा के बहाने हमने
मीडिया इन्डस्ट्री के कई दूसरे पहलू पर भी बातचीत की है और सबसे खास बात ये कि
हरप्रीतजी ने खुद भी सवाल करने के दौरान कई सारे तथ्य हमारे सामने रखे..और जिस
खूबसूरती से पंजाबी में मेरा परिचय कराया, सुनते हुए मुझे लगा कि काश मुझे भी
पंजाबी आती तो मैं पूरी बातचीत भी पंजाबी में ही कर पाता..खैर, मैं तो
कार्यक्रम सुन नहीं पाउंगा, आप सुनकर बताइएगा, कैसा रहा ?

रिजनल या वर्नकुलर मीडिया को लेकर मेरी अपनी समझ एक ये भी बन रही है कि साल
2012 तक बड़े-बड़े मीडिया प्लेयर इसमे पैसे लगा रहे थे लेकिन चूूंंकि अब एक
खास किस्म की राजनीति के तहत ध्रुवीकरण हो रहा है, ऐसे में रिजनल मीडिया का
भविष्य भी क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की तरह की तेजी से बदलने जा रहा है, आगे इस
पर हम और विस्तार से चर्चा करेंगे.

harman radio सुनने के लिए नीचे की लिंक पर चटका लगाएं-

At Harman Radio Join with Vineet Kumar
ਬੰਦ ਹੋ ਚੁੱਕੇ ABP Sanjha ਦੇ ਬਹਾਨੇ ਸਿਆਸੀ ਦਖਲਅੰਦਾਜ਼ੀ ਦੇ ਉੱਤੇ ਚਰਚਾ
Click here for Listening :http://www.harmanradio.com/webradio/main/index.php
[image: www.harmanradio.com]
<https://www.facebook.com/harmanradioaustralia/photos/a.158630570828170.34118.132575893433638/908132672544619/?type=1>